Saturday, May 18, 2024

लखनऊ में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई नौकरानी, मुंह के ऊपर रखा था तकिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पॉश शालीमार गैलेंट्स अपार्टमेंट के सर्वेंट क्वार्टर में 19 वर्षीय नौकरानी का शव मिला है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

घटना में रहस्यमय मोड़ तब आया, जब शव परीक्षण रिपोर्ट निर्णायक उत्तर देने में विफल रही, जिसके चलते डॉक्टरों ने आगे की फोरेंसिक जांच के लिए विसरा को संरक्षित करने की सिफारिश की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका सीतापुर की रहने वाली थी। पिछले डेढ़ साल से डॉ. अपर्णा अग्रवाल के यहां काम करती थी और डॉक्टर के अपार्टमेंट में एक निर्धारित सर्वेंट रूम के साथ रह रही थी। यह घटना तब सामने आई जब नौकरानी अपने काम पर दोबारा नहीं पहुंची।

डॉ. अग्रवाल सर्वेंट रूम में गए, जहां बार-बार खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका के चलते, पुलिस को बुलाकर बंद दरवाजा तोड़ा गया और वहां नौकरानी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। हैरानी तब और बढ़ गई, जब उसके मुंह को एक तकिया से ढका हुआ पाया गया।

इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा ने कहा, ‘पुलिस को संदेह है कि लड़की सर्वेंट रूम में सोते समय दिल का दौरा पड़ने से मर गई होगी। पुलिस की मौजूदगी में दरवाज़ा खोला गया, जिससे एक ऐसा दृश्य सामने आया जो जवाब से ज़्यादा सवाल खड़े करता है।”

इंस्पेक्टर मिश्रा ने कहा, ”अपराध स्थल और अन्य प्रासंगिक कारकों की हमारी जांच से कोई गड़बड़ी नहीं होने का पता चलता है। इस बिंदु पर ऐसा प्रतीत होता है कि मृत्यु का कारण हृदय गति रुकना हो सकता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय