Friday, June 14, 2024

गाजियाबाद में इंदिरापुरम की सोसायटी में भीषण आग, सभी फ्लैटों को कराया खाली

गाजियाबाद। इंदिरापुरम की एक सोसायटी में आग लग गई। आग लगने से सोसायटी के फ्लैटों को खाली कराया गया। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, अरिहंत हार्मनी सोसायटी में जनरेटर में आग लग गई। आग जनरेटर से बराबर के फ्लैट में भी पहुंच गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल दमकल की कई गाड़ियों के साथ आग पर काबू पाने में लगे हैं। सोसायटी के कई फ्लैट को खाली करा लिया गया है।

 

सोसायटी की विस्टा -2 टावर में चार फ्लैट के अंदर आग बुझाने का काम चल रहा है। सोसायटी के जिस टावर में आग लगी है। उसमें सेकंड फ्लोर पर फ्लैट में रहने वाली स्वेता ने बताया कि सूचना के बाद दमकल की गाड़ी आईं, लेकिन इनसे पहले ही सोसायटी के लोग आग को बुझाने में जुटे हुए थे। जब आग तेजी से फैलने लगी तो लोग फ्लैट से बाहर निकल गए थे।

 

टावर में आग से काफी नुकसान हो गया। गैस पाइपलाइन लीक होने से आग तेजी से फैलती गई। दमकल विभाग के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि कंट्रोल रूम पर 12:29 बजे आग की सूचना मिली थी। तत्काल वैशाली स्टेशन से 2 गाड़ियां सोसायटी के लिए रवाना हो गईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय