Saturday, June 22, 2024

मोदी सरकार की उम्र चार जून तक – ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान से पहले बुधवार को बारुइपुर में एक जनसभा के संबोधित किया है। जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले इस लोकसभा क्षेत्र में उन्होंने तृणमूल उम्मीदवार सायोनी घोष के समर्थन में जनसभा की। यहां ममता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोगों ने ओबीसी का सर्टिफिकेट रद्द कर दिया लेकिन मैं उसे नहीं मानूंगी। जैसा चल रहा है वैसा ही चलेगा। उन्होंने कहा कि आप (पीएम) नहीं रहेंगे। आपकी उम्र चार जून तक है।

इसके अलावा ये भी खबर है कि लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद तमिलनाडु के कन्याकुमारी में पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों तक ध्यान करेंगे। जनसभा से ममता ने कहा कि वह ध्यान करेंगे लेकिन कैमरे के सामने। हर बार देखिएगा चुनाव के अंतिम चरण से 48 घंटे पहले कहीं ना कहीं जाकर छुप जाते हैं और लोगों को कहते हैं कि ध्यान कर रहे हैं। कन्याकुमारी का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि समुद्र के किनारे बहुत अच्छी जगह है जहां बड़ी संख्या में लोग घूमने जाते हैं। स्वामी विवेकानंद वहां जाना बहुत पसंद करते थे और वहीं जाकर पीएम मोदी ध्यान करेंगे। देवता से भी बड़े देवता हो गए हैं। अगर ऐसा है तो उन्हें ध्यान करने की क्या जरूरत है। लोग उनका ध्यान करेंगे। ममता ने कहा, “मोदी कहते हैं कि उनके बायोलॉजिकल मां-बाप नहीं हैं। उनको ईश्वर ने भेजा है। मैं ईश्वर का दूत हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने पीएम मोदी की गारंटी को 420 गारंटी करार देते हुए कहा कि वह फ्री में गैस और विद्युत कनेक्शन देने की बात करते हैं लेकिन सब फर्जी बातें हैं। ममता ने कहा कि भाजपा कहती थी कि तीन महीने के अंदर मेरी सरकार गिर जाएगी और लक्ष्मी भंडार योजना बंद कर देगी। मैं चुनौती दे रही हूं कि लक्ष्मी भंडार योजना को बंद करके दिखाएं। ममता बनर्जी ने कहा कि शौकत मोल्ला को आधी रात को केंद्रीय एजेंसी नोटिस दे रही है कि पूछताछ के लिए हाजिर होइए। चुनाव के समय कोई चुनाव कराएगा कि हाजिर होगा। गुंडागर्दी चल रही है।

 

 

उन्होंने कहा कि सायोनी घोष लड़ने वाली महिला है और उसे हर हाल में जिताना होगा ताकि भाजपा के बंटवारे वाली राजनीति पर विराम लगाए जा सके। उन्होंने गंगा सागर मेला को राष्ट्रीय मेला नहीं घोषित करने को लेकर भी नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। ममता ने कहा कि हर साल गंगासागर मेले में कम से कम 500 करोड़ रुपये का खर्च सरकार का होता है। रास्ते में पड़ने वाले मूरीगंगा ब्रिज को भी आज तक केंद्र सरकार में ठीक नहीं करवाया लेकिन मैं ठीक करूंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय