Friday, May 10, 2024

बेटों ने सौतेली मां और मामा के साथ मिलकर एसडीएम कांठ के चालक की कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद,। शराब पीकर मारपीट और दूसरी पत्नी व बेटे पर शक से तंग आकर नाबालिग बेटों ने सौतेली मां और मामा के साथ मिलकर एसडीएम कांठ के चालक जयदेव सिंह को मौत के घाट उतार दिया था। मझोला पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आज एसएसपी हेमराज मीणा ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया।

मूलरूप से सम्भल के ऐंचैड़ा कम्बोह थानाक्षेत्र स्थित मडावली रसूलपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय जयदेव सिंह थाना मझोला क्षेत्र के खुशहालपुर स्थित बैंक कालोनी में दो मंजिला मकान में सपरिवार निवास करते थे। वह एसडीएम कांठ जगमोहन गुप्ता के चालक थे। जयदेव बीती शुक्रवार रात अपने मकान के भूतल में बने कमरे में सो रहे थे। देर रात उसकी दूसरी पत्नी दीपा जागी तो पति जयदेव खून से लथपथ पड़े थे और उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने पर एसएसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के बड़े भाई कृष्णपाल निवासी बी-ब्लाक कांशीरामनगर मझोला की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। रविवार को एसएसपी हेमराज मीना ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक जयदेव सिंह की पहली पत्नी पुष्पा कौर की पिछले साल मौत हो गई थी। जिसके बाद जयदेव ने चार माह बाद ही अपने से कम उम्र की दीपा कौर से शादी कर ली थी।

कुछ दिन बाद ही जयदेव अपनी दूसरी पत्नी और बेटे पर अवैध संबंध का शक करने लगा और शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता था। जिससे उसकी पत्नी व बच्चे परेशान थे। इसके अलावा बच्चों ने आरोप लगाया कि उनकी मां की मौत पिता जयदेव द्वारा ग्लूकोज की ड्रिप की गति बढ़ाने से हुई थी। तब से ही उनमें पिता के खिलाफ आक्रोश था। इसलिए शुक्रवार की रात दूसरी पत्नी दीपा कौर, उसके भाई नीशू कुमार और दोनों नाबालिग बेटों ने नशे में सो रहे जयदेव के सिर में डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की दूसरी पत्नी दीपा कौर, साले नीशू कुमार और दो नाबालिग बेटों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय