Saturday, May 18, 2024

फतेहाबाद में 13 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप का आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद। जिले के टोहाना उपमंडल में 13 वर्षीय बालिका के साथ दो युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने युवकों के अलावा दो महिलाओं पर भी उनका साथ देने का आरोप लगाया  है। उसके अनुसार आरोपियों द्वारा उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने रविवार को चारों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इस बारे पुलिस को दी शिकायत में 13 वर्षीय बच्ची ने बताया कि वह मात्र एक-दो क्लास ही पढ़ी है और अब घर पर रहती है। गत दिवस उसके पिता काम के लिए टोहाना गए हुए थे, जबकि उसकी मां और भाई दोनों दवाई लेने पंजाब चले गए। उस दिन वह घर पर अकेली थी। उसने बताया कि दोपहर को उनकी पुरानी पड़ोसन एक अन्य महिला को लेकर उसके घर आई और कहा कि उसकी मां उनके घर पर है और वह उसे अपने साथ ले गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बालिका ने बताया कि घर ले जाकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और फिर दो युवक वहां आए। आरोप है कि दोनों ने बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया और फिर वीडियो बना ली। आरोप है कि उसे कहा गया कि शाम तक डेढ़ लाख रुपए ले आना, नहीं तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची और अपनी बहन को सारी बातें बताई और पुलिस के पास जाकर शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि बालिका की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय