Thursday, May 9, 2024

दिल्ली में एक व्यक्ति को लूटाने के बाद चाकू मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पूर्वोत्तर दिल्ली के मंडोली इलाके में एक व्यक्ति से नकदी और मोबाइल लूटने के बाद उसकी चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में दो किशोरों सहित तीन झपटमारों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान मंडोली एक्सटेंशन निवासी सलमान (25) के रूप में हुई है। आरोपियों ने पेट के बाईं ओर कई बार चाकू मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में 1 सितंबर को सुबह 6:58 बजे मंडोली श्मशान के पास एक शव के बारे में एक कॉल प्राप्त हुई थी।

उन्‍होंने बताया कि जांच के दौरान, पुलिस ने नंद नगरी इलाके के रहने वाले अभिषेक ठाकुर (21) और दो किशोरों को पकड़ा, जिनकी उम्र 17 साल थी। पूछताछ में पता चला कि हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, “ठाकुर और उसके तीन अन्य सहयोगियों ने पीड़ित को मंडोली में शमशान घाट के पास एक सुनसान जगह पर रोक लिया। उन्होंने उसे लूटने का प्रयास किया। जब उसने विरोध किया, तो एक आरोपी ने पीड़ित को पीछे से पकड़ लिया, जबकि ठाकुर ने उस पर कई बार चाकू से हमला किया। उन्होंने लूटपाट की। ‘पीड़ित का फोन और कुछ नकदी (लगभग 500 रुपये) छीन लिए और घटनास्थल से भाग गये।”

हत्या करने के बाद, वे एक ऑटो-रिक्शा लेकर नरेला पहुंचे, जहां वे एक रिश्तेदार के घर पर रुके। डीसीपी ने कहा, “ठाकुर ने चोरी हुआ फोन अगले दिन एक अनजान खरीदार को 1600 रुपये में बेच दिया।”

अधिकारी ने बताया कि मृतक मीत नगर फाटक, ज्योति नगर के पास पानी का खोखा चलाता था।

डीसीपी ने कहा, “31 अगस्त की रात करीब 10:30 बजे उसने अपनी मां से बात की थी। उसके बाद उससे संपर्क नहीं हो सका। उसका फोन और कुछ नकदी गायब थी। उसकी पत्नी और बेटा उत्तर प्रदेश के गांव में रहते हैं।”

अधिकारी ने कहा, “चौथे सहयोगी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो नाबालिग है। खून से सना चाकू, खून से सने कपड़े और चोरी हुआ फोन बरामद कर लिया गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय