Saturday, May 4, 2024

जाट लैंड बताने पर भड़के मांगेराम त्यागी, अमित शाह पर जताया गुस्सा, बोले- बीजेपी के बस्ते न लगने देना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- राष्ट्रीय त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा मुज़फ्फरनगर को जाटलैंड बताने पर जमकर भड़के। उन्होंने कहा कि ये लैंड जाट की नहीं है, जाट केवल एक लाख 47 हज़ार है जबकि त्यागी-ब्राह्मण समाज की संख्या इनसे दोगुनी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि यह सरकार त्यागी-ब्राह्मण समाज की वजह से है, ये लैंड बनिया, पंजाबी, त्यागी, ठाकुर, ब्राह्मण सबकी है, किसी एक जाति की नहीं। उन्होंने त्यागी समाज से त्यागी-ब्राह्मण गांव में बीजेपी के बस्ते भी न लगने देने की अपील की है और मुज़फ्फरनगर से सुनील त्यागी व बिजनौर से बॉबी त्यागी को जिताने की अपील की।

शाहपुर मंसूरपुर रोड स्थित राखी पुलिस चौकी के समीप स्थित एक वैंकट हाल में आयोजित इस सभा में हजारों लोगो की भीड़ जुटाकर जहां त्यागी समाज ने अपनी ताकत का अहसास कराया वहीं इस सभा के माध्यम से सुनील त्यागी भी यह संदेश देने में सफल रहे कि त्यागी समाज पूरी तरह उनके पक्ष में लामबंद है।

सभा में पाल समाज, कश्यप समाज, सैनी समाज, मुस्लिम समाज व दलित समाज के साथ-साथ अन्य बिरादरी के लोगों ने भी सुनील त्यागी के समर्थन की घोषणा की।

सुनील त्यागी ने सर्वसमाज की सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनकी निगाह मे यह इलेक्शन नही 36 बिरादरियों के सम्मान की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर को जाट बैल्ट कहे जाने का उन्हे दुख है। सुनील त्यागी ने कहा कि जब उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया तो उन्हें लगा कि यह आग में कूदने जैसा है, किन्तु किसी को तो शुरुआत करनी ही थी, धीरे-धीरे सबका साथ मिला और आज विरोधियों के चेहरे उतरे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय