Saturday, April 27, 2024

महिलाओं और कलाकारों के प्रति कांग्रेस की घिनौनी सोच से हैरान हूं- मनोज तिवारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और लोकसभा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कंगना रनौत के मसले पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और पार्टी पर निशाना साधा।

मनोज तिवारी ने कहा कि वह महिलाओं और कलाकारों के प्रति कांग्रेस की घिनौनी सोच से हैरान हैं। तिवारी ने कांग्रेस से अपनी प्रवक्ता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस समय रहते ऐसा नहीं करती है तो देश की महिलाएं जवाब देंगी। समझदार लोगों को यह अच्छी तरह से पता है कि रील लाइफ और रियल लाइफ में क्या अंतर होता है।

एक कलाकार को अपने रील लाइफ में कई चरित्र निभाने पड़ते हैं, तो अगर कोई कलाकार रील लाइफ में कोई चरित्र निभाता है तो क्या कांग्रेस रियल लाइफ में उनका वही चरित्र बनाएगी? क्या यही कांग्रेस के संस्कार है?

तिवारी ने कांग्रेस से पूछा कि क्या वह अपने प्रवक्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी? क्या भारत के कलाकारों के प्रति कांग्रेस की यही सोच रहेगी?

उन्होंने कांग्रेस के साथ खड़े होने के लिए आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए सुप्रिया श्रीनेत के बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अपनी प्रवक्ता के खिलाफ समय रहते कोई कार्रवाई नहीं करती है तो देश के लोग और महिलाएं इसका जवाब देंगी।

भाजपा भारत के कलाकारों और महिलाओं का सम्मान करती है। अगर वो अपने कार्य के साथ-साथ देश सेवा के लिए आगे आते हैं, राजनीति में आते हैं तो भाजपा उनका स्वागत करती है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय