Friday, April 26, 2024

केजरीवाल के जेल में मीठा खाने पर मनोज तिवारी का तंज, तिहाड़ से डासना जेल शिफ्ट करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली की कोर्ट में मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आम और मिठाइयां खाने के आरोप पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं उन्होंने केजरीवाल को तिहाड़ से यूपी की डासना जेल शिफ्ट करने की मांग भी कर डाली।

मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर किया है। 1.47 मिनट के इस वीडियो में वह बोल रहे हैं कि, अरविंद केजरीवाल एक शातिर अपराधी की तरह सोचते हैं और शातिर अपराधी की तरह बातें और साजिश करते हैं। उनको राजमहल में रहने की आदत है, इसलिए वह जेल में भी बड़े ठाठ से रह रहे हैं। याद रखना दिल्ली की जेल केंद्र सरकार के अधीन नहीं, बल्कि दिल्ली सरकार के अंदर आती है। आज कोर्ट में यह साबित हो गया कि अरविंद केजरीवाल जानबूझकर डायबिटीज मरीज होने के बावजूद मीठा खा रहे हैं। उनके घर से जेल में आलू-पूड़ी और आम आ रहे हैं। यह सारा खाना डायबिटीज मरीज का वजन बढ़ाता है और इसलिए केजरीवाल ऐसा कर रहे हैं ताकि इसका बहाना बनाकर और स्वास्थ्य का हवाला देकर बेल के लिए अप्लाई कर सकें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि अरविंद केजरीवाल ऐसी साजिश ना करें। इसलिए, उन्हें तिहाड़ जेल से हटाकर उत्तर प्रदेश के डासना जेल में शिफ्ट कर देना चाहिए। जिससे जेल में उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखा जा सके और वो इस तरह की सहानुभूति लेने वाली साजिश भी ना कर सकें।

वीडियो पोस्ट करते हुए मनोज तिवारी ने एक्स हैंडल पर लिखा, ”शातिर अपराधी की सोच रखने वाले अरविंद केजरीवाल को तत्काल उत्तर प्रदेश, गाजियाबाद की डासना जेल शिफ्ट करना चाहिए। राजमहल में रहने वालों की जेल में भी ठाठ है, क्योंकि दिल्ली की सभी जेल भी तो दिल्ली सरकार के अंदर हैं। आज कोर्ट में साबित हुआ कि केजरीवाल जानबूझकर मीठा खा रहे हैं, जेल में घर से आलू-पूड़ी, आम और मिठाई आ रही है, घर का खाना खाकर केजरीवाल का वजन बढ़ा, ऐसा वह बेल के लिए ड्रामा कर रहे हैं।”

बता दें कि ईडी ने कोर्ट के सामने बड़ा दावा करते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल बेल लेने के लिए जानबूझकर जेल में आलू-पूड़ी, आम और मिठाइयां खा रहे हैं। ताकि खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर जमानत ले सकें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय