Sunday, June 16, 2024

प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला भाजपा के कई नेता रवाना

मधुबनी। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की तीसरी बार शपथ लेने से जिला मुख्यालय सहित सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में उत्साहपूर्ण माहौल है। भाजपा नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी मुख्यालय से पत्र जारी कर प्रत्येक जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का बुलावा आया है।

झंझारपुर के विधायक एवं मंत्री नीतीश मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का निरंतर तीसरी बार रविवार को शपथ ग्रहण समारोह विश्व के लिए ऐतिहासिक दिवस बनेगा। प्रधानमंत्री के तीसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने अधिकांश लोगों को दिल्ली प्रस्थान की सूचना है। भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश उपाध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर नुनु,जिला अध्यक्ष शंकर झा,रणधीर खन्ना प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने दिल्ली गये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा आईटी सेल के संयोजक राजीव कुमार झा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने को राज्य मुख्यालय से शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने को आमंत्रण पत्र आया।

उन्होंने बताया कि राज्य मुख्यालय से कार्यक्रम में भाजपा के देश भर के जिला अध्यक्षों जिला प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी विस्तारक एवं विभिन्न वरिष्ठ कार्यकर्ताओं पदाधिकारी को आमंत्रित किए जाने से लोग गौरवान्वित हैं। शपथ ग्रहण समारोह में एनडीए के सभी विधायक, विधान पार्षदों को भी आमंत्रित किया गया।

भाजपा अध्यक्ष शंकर झा ने दिल्ली जाने के क्रम में बताया कि यह अलौकिक मौका है। दरभंगा ग्रामीण के पूर्व विधान सभा प्रत्याशी चनौर पंचायत के मुखिया मदन यादव ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रण भाजपा में कार्यकर्ताओं का व्यापक सम्मान का द्योतक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय