Saturday, May 18, 2024

राजस्थान में भाजपा में शामिल होने वाले कई पूर्व कांग्रेस और बसपा नेताओं ने दिल्ली में की जेपी नड्डा से मुलाकात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली । राजस्थान में हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के कई पूर्व वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। नड्डा से मुलाकात करने वाले लोगों में कई समाजसेवी और रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल रहे जो भाजपा के सदस्य बन चुके हैं।

मुलाकात के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद रहे। नड्डा के साथ मुलाकात करने वालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष मेहरिया, कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के बेटे ओमप्रकाश पहाड़िया और पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पारिवारिक सदस्य एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सदस्य विजेंद्र सिंह शेखावत भी शामिल थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेहरिया ने 19 मई को जबकि पहाड़िया और विजेंद्र सिंह शेखावत ने पिछले महीने 12 जून को विधिवत भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इनके साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी के राजस्थान के पूर्व प्रदेश महासचिव अशोक कुमार वर्मा, रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी गोपाल मीणा एवं रामदेव सिंह, पूर्व आईपीएस एवं प्रसिद्ध शिक्षाविद सीआर मीणा, रिटायर्ड आईएएस पृथ्वीराज मीणा, सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत शर्मा और सामाजिक कार्यकर्ता चन्द्रमोहन मीणा ने भी भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मुलाक़ात कर उनका अभिनंदन किया।

जेपी नड्डा ने स्वयं इन नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की नीतियों से प्रभावित होकर हाल ही में हमारे भाजपा परिवार में शामिल हुए राजस्थान के वरिष्ठ नेताओं से आज भेंट हुई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी के साथ आने से भाजपा के राष्ट्र निर्माण, प्रदेश के विकास व जनसेवा के संकल्प को और मजबूती मिलेगी।”

भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सुभाष मेहरिया, ओम प्रकाश पहाड़िया और विजेंद्र सिंह शेखावत सहित सभी नेताओं ने यह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही राजस्थान और देश का विकास संभव है। कांग्रेस पर हमला करते हुए भाजपा में शामिल होने वाले इन नेताओं, समाजसेवियों एवं सेवानिवृत्त अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। महिलाओं के खिलाफ अत्याचार काफी बढ़ गए हैं। अशोक गहलोत सरकार जनता की नहीं सुनती, विकास कार्य ठप्प पड़ गया है। जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन वाली भाजपा सरकार में ही राजस्थान का विकास संभव है।

वहीं, राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि इन सभी लोगों के भाजपा में शामिल होने से राजस्थान में भाजपा की ताकत और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति से त्रस्त है और आने वाले विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस की इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय