Thursday, April 18, 2024

नोएडा में होली को मौके पर कई सड़क दुर्घटनाएं, 7 की मौत, दर्जनों घायल, एक की तो 5 दिन बाद थी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । जनपद गौतम बुद्ध नगर में होली के त्यौहार के दिन विभिन्न जगहों पर हुए विभिन्न सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर को दादरी के रहने वाले शोएब मलिक पुत्र हाजी सलामुद्दीन उम्र 25 वर्ष तथा उनके साथी अरशद  एकआई-10 कार में सवार होकर देवला से दादरी जा रहे थे। तभी रूपबास बाईपास के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, तथा पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में शोएब की मौत हो गई, जबकि उसका साथी अरशद गंभीर रूप से घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि जिस युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है उसकी 5 दिन  बाद शादी थी। इस घटना से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के परथला गांव के पास होली के दिन हुए एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार बंटी (24 वर्ष) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। उसे अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दिया।
उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में साजिद पुत्र सुल्तान उम्र 47 वर्ष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 के पास हुए एक सड़क हादसे में दीपक यादव पुत्र गजेंद्र यादव उम्र 22 वर्ष की मौत हो गई। वह स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया।
उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 80 के पास बाइक पर सवार होकर जा रहे बुद्ध पाल सिंह व अरुण की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर फिसल गई और डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में दोनों के सिर में गंभीर चोट आई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उपचार के दौरान बुद्ध पाल सिंह की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि अरुण की हालत नाजुक बनी हुई है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में रहने वाले पुष्पेंद्र व कोमल निवासी ग्राम खटाना – बुधवार की शाम को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गुलावटी मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कोमल की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल पुष्पेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
उन्होंने बताया कि  एक सड़क हादसे में लव कुमार पांडे नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-142 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि विभिन्न जगहों पर होली के दिन हुए विभिन्न सड़क हादसों में दर्जन भर लोग घायल हो गए, जिनमें मुख्य रुप से सेक्टर 28 के पास हुए सड़क हादसे में अभिषेक, सलारपुर के पास हुए सड़क हादसे में गजानंद झा, सेक्टर 95 के पास हुए एक सड़क हादसे में मनोज पालीवाल तथा रविंद्र जायसवाल घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि एडवांट बिल्डिंग के पास हुए सड़क हादसे में राजेश यादव, सेक्टर 27 के पास हुए सड़क हादसे में धनेश, सेक्टर 39 के पास हुए सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति, सेक्टर 27 के पास हुए सड़क हादसे में अनुज, महा पाया फ्लाईओवर के पास एक सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति ,तथा सेक्टर 10 के पास हुए सड़क हादसे में ऋषभ कुमार सहित दर्जनभर  से ज्यादा लोग होली के दिन विभिन्न थाना क्षेत्रों को विभिन्न जगहों पर सड़क दुर्घटना के शिकार हुए। सभी घायलों को उपचार के लिए यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय