Sunday, May 19, 2024

मेरठ में करंट से विवाहिता की मौत, पति-देवर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में एक विवाहिता की दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए मायके वालों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पति और देवर को हिरासत में लिया है।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में ससुरालियों ने विवाहिता मंतशा के मायके वालों को करंट लगने से उसकी मौत की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हापुड़ मजीदपुरा के रहने वाले हनीफ ने तहरीर में बताया कि बेटी मंतशा की शादी तीन साल पहले सद्दीकनगर निवासी आदिल पुत्र आस मोहम्मद के साथ हुई थी। दोनों का डेढ़ वर्षीय बेटा अदनान भी है।

परिवार वालों से अनबन के कारण आदिल कुछ समय से मंतशा को लेकर समर गार्डन 60 फुटा रोड पर अनीस मलिक के मकान में किराए पर रह रहा था। बताया जाता है कि मंतशा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय ने बताया कि पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय