Wednesday, September 18, 2024

शामली में एक प्राइवेट बैंक में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने की लाखों रूपए की लूट, मचा हड़कंप

शामली। जनपद में एक प्राइवेट बैंक में दो नकाबपोश बदमाशो द्वारा लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। जहा बदमाशों ने बैंक के कैशियर की आंखों में स्प्रे डालकर अलमारी में रखे लाखो रूपए के कैश पर हाथ साफ कर दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।वही बैंक मैनेजर द्वारा उक्त मामले में पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। वही पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। और उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी गली न. 1 स्तिथ एक प्राइवेट बैंक का है। जहा शुक्रवार की सुबह जब बैंक के अन्य कर्मचारी अपने फील्ड वर्क के लिए निकल गए थे और बैंक का कैशियर अकेला बैंक में मौजूद था। बताया जाता है कि तभी एक बाइक पर सवार होकर दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए और कैशियर की आंखों में एक स्प्रे डाल दिया। जिससे कैशियर बेहोश हो गया और बदमाशो ने अलमारी में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपए की नगदी लूट ली और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

 

बदमाशों के जाने के बाद जब कैशियर को होश आया तो उसने घटना की जानकारी बैंक मैनेजर और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जहा पुलिस ने बैंक के कैशियर से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बदमाशो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है। वही इसमें सबसे बड़ा सवाल यह है की जब आज के दौर में छोटे छोटे संस्थानों में भी सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते है। वही उक्त बैंक में कोई सीसीटीवी कैमरा भी नही मिला है।जिसके चलते यह लूट की गुत्थी और भी उलझ गई है। वहीं पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय