Saturday, May 18, 2024

पुलिस और सरकार की मिलीभगत है अतीक-अशरफ की हत्या, सीएम योगी दें इस्तीफा: मौलाना तौकीर रजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने सोमवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने पुलिस अभिरक्षा में मारे गए अतीक एवं अशरफ और झांसी में हुए एनकाउंटर पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को पुलिस स्टेट बना दिया गया है। पुलिस किसी को बोलने तक नहीं दे रही है। मेरे मीडिया प्रभारी के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया क्योंकि मैंने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इस वक्त जो प्रदेश के हालात बने हुए हैं, वो किसी से छिपे नहीं है। जो कुछ हो रहा है वो जुर्म है। जुर्म की इंतिहा हो गई है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है। अतीक और उसके भाई की हत्या पुलिस और सरकार ने मिलकर करवाई है। इतना नहीं विकास दुबे से लेकर आज तक जितने भी एनकाउंटर हुए है उन सबका दोषी सिर्फ एक ही व्यक्ति है। जो कहता है कि मिट्टी में मिला देंगे। इसलिए पुलिस को उन्हें 120बी का मुजरिम बनाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तौकीर रजा ने कहा की मुस्लिम लोगों की सुरक्षा को लेकर वे बुधवार से इस्लामिया इंटर काॅलेज के मैदान में अनिश्चत कालीन धरना पर बैठेंगे। दिल्ली में भी मेरा धरना होगा। जब तक मांगों पर अमल नहीं होगा तब तक धरना चलता रहेगा।

उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर हमें जेल के अंदर रोजे और ईद मनानी पड़ी तो हम मनाएंगे। हम पर चाहे वाटर केनन का इस्तेमाल हो या लाठीचार्ज। चाहे कर्फ्यू लगा दे फिर भी हम धरना से नहीं हटेंगे। मुसलमानों पर अंग्रेजों से ज्यादा जुर्म हो रहे हैं। बुलडोजर और बंदूक के जरिए अगर फैसला होगा तो न्यायालय की क्या जरूरत है। जैसे अंग्रेजों के खिलाफ असहयोग आंदोलन चलाया गया था वैसे ही अब इन लोगों के खिलाफ भी आंदोलन चालना होगा। पुलवामा हमले की भी जांच की मांग होगी। सिर्फ हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगो को भड़काया जा रहा है। उन्होंने कहा आखिर किस वजह से मुसलमान से इतनी नफरत की जा रही है। उन्होंने कहा की हम किसी को ज्ञापन नहीं देंगे, ऊपर से नीचे तक एक भी ईमानदार नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय