Friday, September 20, 2024

युवती को उर्दू व अरबी पढ़ाता था, युवती को भगा ले गया मौलवी, हुआ गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र अन्तर्गत एक छात्रा को मौलवी अपने भाइयों के साथ बहला फुसला कर भगा ले गया। मौलवी छात्रा को उर्दू व अरबी पढ़ाता था। पुलिस ने मौलवी व उसके भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को पुलिस ने आरोपित मौलवी को गिरफ्तार किया है।

थाना रसूलपुर क्षेत्र अन्तर्गत एक युवती को उर्दू व अरबी सिखाने के लिए उसके घर मौलवी मुसई युब खान आता था। आरोप है कि 21 अगस्त को उर्दू और अरबी पढ़ाने के लिए आने वाला यह मौलवी मुसई युब खान अपने भाइयों सोहिल व सोहिब के सहयोग से युवती को बहला फुसला कर भगा ले गया है। मौलवी ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। परिजन युवती की तलाश करते रहे। 24 अगस्त को किसी तरह युवती मौलवी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची तब उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। युवती के पिता ने 24 अगस्त को थाना रसूलपुर पर मौलवी व उसके भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सिटी हिमांशु गौरव ने बताया कि 24 अगस्त को थाना रसूलपुर पर एक पिता ने तहरीर दी कि उसकी पुत्री को उर्दू व अरबी पढ़ाने वाला मौलवी अपने भाइयों के साथ बहला फुसला कर भगा ले गया है। तत्काल मुकदमा दर्ज कर पीड़िता की सकुशल बरामदगी की गई। पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल कराया गया। बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में सुसंगत धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई है। इसके साथ ही पुलिस टीम ने आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय