Friday, April 26, 2024

मायावती ने शाइस्ता परवीन का टिकट काटा, उमेश पाल हत्याकांड में है फरार, इनाम भी है घोषित !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ/ प्रयागराज- बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रयागराज से पार्टी की मेयर प्रत्याशी शाइस्ता परवीन का टिकट काट दिया है। उमेश पाल हत्याकांड में वांछित होने के बाद मायावती ने यह फैसला किया है।

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने माफिया सरगना अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को प्रयागराज से मेयर का प्रत्याशी घोषित किया था। उमेश हत्याकांड के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि मायावती, शाइस्ता परवीन को पार्टी से निकालने की घोषणा कर देगी लेकिन अपने भतीजे आकाश आनंद की शादी में शाइस्ता को कार्ड भेजकर मायावती ने राजनीतिक  क्षेत्रों में खलबली मचा दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा द्वारा मुस्लिम वोटों में सेंध लगाने के प्रयास के चलते माना जा रहा था कि शायद अपराधिक मामले में नाम आने के बाद भी मायावती शाइस्ता को पार्टी से निकालने का जोखिम लेना नहीं चाहती लेकिन आज पार्टी ने शाइस्ता परवीन का टिकट काटने का फैसला कर दिया है।

शाइस्ता को अभी पार्टी से निकालने की घोषणा नहीं की गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि अगले सप्ताह इस फैसले की घोषणा कर दी जाएगी। शाइस्ता उमेश हत्याकांड में वांछित चल रही है, अतीक अहमद की जेल में मौजूदगी के बीच में शूटरों से संपर्क करने और उनकी व्यवस्था करने का आरोप शाइस्ता पर ही लगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय