Thursday, June 20, 2024

गाजियाबाद में तीन माह से लापता प्रॉपर्टी डीलर, पत्नी ने शालीमार गार्डन में दर्ज कराया मुकदमा

गाजियाबाद। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र से तीन महीने से लापता प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने अपहरण का मुकदमा कराया है। आरोप है कि पांच करोड़ रुपये नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर राजू उपाध्याय ने 28 फरवरी की सुबह कड़कड़डूमा कोर्ट ले जाकर पति का अपहरण कर लिया। इंदिरापुरम पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। अब पुलिस अधिकारी के निर्देश पर शालीमार गार्डन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतिखंड निवासी ममता वार्ष्णेय ने शिकायत दी कि पति राकेश वार्ष्णेय ने 28 फरवरी को अधिवक्ता के साथ डीसीपी ट्रांस हिंडन कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी और परिवार की जान का खतरा बताया था। वहां से दीपक को कड़कड़डूमा कोर्ट छोड़ने गए थे। शाम छह बजे अंतिम बार पति से बात हुई और रात 11 बजे उनका फोन बंद हो गया। दिल्ली पुलिस से शिकायत में पता चला कि कड़कड़डूमा कोर्ट में ही राकेश से दोस्त राजू उपाध्याय मिले थे। वह भी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं।

 

वह उनके पति को किसी बहाने से दूसरी जगह ले जाकर अपहरण करा लिया। देर रात जब पति राकेश घर नहीं पहुंचे तो उन्हें चिंता होने लगी। कॉल करने पर फोन भी स्विच ऑफ था। वह राजू के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। राजू का भी नंबर तभी से बंद आ रहा है। उन्होंने दिल्ली पुलिस को पति की गुमशुदगी दर्ज कराई। जांच में पता चला कि कड़कड़डूमा कोर्ट में राकेश और राजू की मुलाकात हुई थी जबकि अगले दिन पति की कार डीएलएफ कॉलोनी के पास चाबी लगी हुई मिली थी।

 

इस आधार पर दिल्ली पुलिस ने मामले को गाजियाबाद पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। उनका आरोप है कि राजू ने बकाये के पांच करोड़ रुपये हड़पने के लिए पति राकेश का अपहरण कर लिया। मामले में कार्रवाई के लिए कई बार इंदिरापुरम कोतवाली और अधिकारियों के पास चक्कर लगाए लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब उन्होंने पुलिस आयुक्त से शिकायत के बाद शालीमार गार्डन थाने में मुकदमा कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय