Tuesday, June 18, 2024

मायावती बोलीं- वेस्ट यूपी को बनाएंगे अलग राज्य, मेरठ में होगी हाईकोर्ट बेंच

मेरठ। बसपा सुप्रीमो मायावती आज कई वर्ष बाद मेरठ की क्रांतिकारी धरती से जनता को संबोधित करने पहुंचीं। हापुड़ रोड पर उन्होंने मंच से जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने मौका दिया तो वेस्ट यूपी को अलग राज्य बनाने के लिए कार्य करेंगे और मेरठ में हाई कोर्ट बेंच की स्थापना का प्रयास किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा सुप्रीमो मायावती आज मेरठ में हापुड़ रोड पर जनसभा करने पहुंचीं। उनकी रैली के लिए सुबह से ही लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था। हाजी याकूब कुरैशी भी रैली में पहुंचे। समशुदीन राईन और देवव्रत त्यागी मंच पर मौजूद रहे।
बसपा मुखिया एवं पूर्व सीएम मायावती हापुड रोड पर अल्लीपुर में बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी की चुनावी सभा को संबोधित कर वोट करने की अपील की। इस बार लोकसभा चुनाव में यह मेरठ में उनकी पहली जनसभा थी।

 

 

मायावती कई वर्ष बाद मेरठ में जनसभा करने पहुंचीं।  उन्होंने मच से भाजपा और कांग्रेस पर जमर निशाना साधा तो वहीं मौका मिलने पर वेस्ट यूपी को अलग राज्य बनाने की बात कही। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि यदि जनता ने हमें केंद्र में सरकार बनाने का मौका दिया तो सबसे पहला कार्य है उत्तर प्रदेश का बंटवारा करके पश्चिम उत्तर प्रदेश बनाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय