Saturday, April 27, 2024

नोएडा में एमबीए छात्र पर 3 युवकों ने किया कातिलाना हमला,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित जीएनआईओटी कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहे एक छात्र के ऊपर 3 लोगों ने लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से हमला कर उसे मारपीट करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अनंत वशिष्ठ पुत्र विनय मोहन शर्मा निवासी सिकंदराबाद जनपद बुलंदशहर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जीएनआईओटी कॉलेज ग्रेटर नोएडा से एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। वह द्वितीय वर्ष का छात्र हैं। छात्र के अनुसार 12 जून को वह परीक्षा देने के लिए अया था। द्रोणाचार्य कॉलेज के पास उसने अपनी कार पार्क की।

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्र शाम 5.30 बजे जब वह परीक्षा देकर बाहर निकला तो उसकी क्रेटा कार के पास तीन लोग लोहे की रॉड व डंडों से लैस होकर खड़े थे। जैसे ही वह कार के पास पहुंचा, उन्होंने छात्र के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। वह अपनी जान बचाने के लिए कार में घुसा, लेकिन हमलावरों ने उसके ऊपर हमला जारी रखा। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के अनुसार वह हमलावरों को नहीं पहचानता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय