Friday, May 10, 2024

मेरठ-करनाल हाईवे ट्रक की टक्कर से ईंटों से लदी ट्रॉली पलटी, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ-करनाल हाईवे पर ट्रक ने ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ट्रॉली पलटने के बाद दबने से एक युवक  की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेरठ अस्पताल भेजकर मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पोहल्ली में मेरठ-करनाल हाईवे पर महावीर विश्वविद्यालय के पास बुधवार को एक ट्रक ने पीछे से ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। ट्रॉली पलटने के बाद दबने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेरठ अस्पताल भेजकर मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को मुजफ्फरनगर के जोगिया खेड़ा निवासी कादिर , गुलजार और जौला गांव निवासी अब्दुल कलाम व सरफराज पुत्र यामीन ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मेरठ जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक सरफराज ट्राली पर बैठा हुआ था।

ट्रैक्टर जब सरधना थाना क्षेत्र के नानू पुल से मेरठ-करनाल हाईवे पर पोहल्ली में स्थित महावीर विश्वविद्यालय के पास पहुंचे। तभी पीछे से एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रॉली पलटने के बाद सरफराज की नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय