Sunday, May 19, 2024

मेरठ के सांसद को लोकसभा में उठानी पड़ी आवाज, विद्युत विभाग की कंपनी नहीं कर रही विकास कार्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। यूपी में डबल इंजन की सरकार में कंपनी विकासकार्यों में लापरवाही कर रही है जिससे परेशान होकर सांसद को लोकसभा में आवाज उठानी पड़ी है। मेरठ-हापुड़ लोकसभा के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सोमवार को बिजली कार्यों में देरी का मुद्दा लोकसभा में उठाया। सांसद ने कार्यों में देरी और लापरवाही के लिए जिम्मेदार कंपनी पर दंडात्मक कार्रवाई की भी मांग की।

सांसद के निजी कार्यालय से जानकारी दी गयी कि राजेन्द्र अग्रवाल ने लोकसभा में शून्य काल के दौरान केंद्र सरकार की योजना आरडीएसएस के अंतर्गत मेरठ जिले के विभिन्न विद्युत खंडों में कार्य एक कंपनी को सौंपा गया है। उसके कार्य करने की गति अत्यंत धीमी है। जिला विद्युत समिति की पिछली दो बैठकों में संज्ञान में आया कि इस फर्म को अधीक्षण अभियंता द्वारा अनेक स्मरण पत्रों में कार्य करने के लिए कहे जाने के बाद भी कंपनी ने कार्य पूरा नहीं किया है। जिस कार्य को दिसम्बर तक पूरा हो जाना चाहिए था, उसमें अभी तक केवल छह प्रतिशत कार्य ही हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला विद्युत समिति की बैठक में भी कंपनी के प्रतिनिधियों से कोई संतोषजनक उत्तर प्राप्त नहीं हो रहा है। सांसद ने इस कंपनी की कार्यप्रणाली की समीक्षा करने, देरी एवं लापरवाही के लिए जिम्मेदार कंपनी पर दंडात्मक कार्रवाई करने और कार्य समय पर पूरा कराने की मांग उठाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय