Thursday, April 11, 2024

मेरठ के समीर रिजवी का कमाल, सीके नाएडू में लगाया तिहरा शतक

मेरठ। मेरठ के चमकते क्रिकेटर समीर रिजवी ने एक और कीर्तिमान स्थापित किया है। उन्होंने कर्नल सीके नाएडू ट्रॉफी मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए तिहरा शतक लगा दिया है। समीर की बल्लेबाजी का हर ओर जिक्र किया जा रहा है। उन्होंने अपनी इस पारी में अपने अटेकिंग खेल को जारी रखा और 12 छक्के और 33 चौके लगाए। उनकी इस उपलब्धि पर उनके कोच तनकीब अख्तर ने उन्हें बधाई दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

समीर रिजवी यूपी लीग में सबसे अधिक 33 से अधिक छक्के लगाकर चर्चा में आए थे। इसके बाद से उन पर सलेक्टरों की नजर थी। उनकी पारियों की बदोलत ही चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.4 करोड़ रुपये में उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। इसके बाद वह देशभर में मशहूर हो गए। अब समीर रिजवी ने कर्नल सीके नाएडू ट्रॉफी मैच में एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है।

 

कर्नल सीके नाएडू ट्रॉफी मैच 25 फरवरी से कानपुर के ग्रीनपार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में समीर ने नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यूपी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 ओवर खेलकर आठ विकेट खोकर 744 रन बनाए हैं। इनमें मेरठ के समीर रिजवी ने 266 गेंद में 312 रनों की पारी खेली है। उन्होंने अपनी इस पारी में 33 चौके और 12 छक्के लगाए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय