Friday, April 19, 2024

जिला संयुक्त चिकित्सालय से अनुपस्थ्ति चिकित्सकों के कारण मरीजों को हो रही परेशानियों को लेकर सीएमएस को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिला कांग्रेस कमैटी के पदाधिकारियों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय से अनुपस्थ्ति चिकित्सकों के कारण मरीजों को हो रही परेशानियों को लेकर सीएमएस को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होने कार्यालयों में चिकित्सकों के समय से बैठने की मांग की है।

शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमैटी के पदाधिकारियों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय की सीएमएस डा. अंजू जोधा को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्हांेने कहा कि सरकारी अस्पताल में चिकत्सकों की लगातार अनुपस्थिति के कारण मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। सरकारी अस्पताल में तैनात चिकित्सक ज्यादातर अनुपस्थित रहते हैं और निजी अस्पतालों में अपनी सेवाएं देते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरकारी चिकित्सकों के द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं का बाजारीकरण कर रखा है। जिसकी वजह से जनपद की जनता परेशान है। जनपद के मुख्य अस्पताल के अलावा अन्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी यही परेशानी सामने आ रही है। चिकित्सकों के अभाव में फार्मेसिस्ट मरीजों का उपचार कर रहे हैं। जिसकी वजह से मरीजों का स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो सकता है।

उन्होने सरकारी अस्पतालों मे नियुक्त अनुपस्थित चिकित्सकों के विरुद्ध कडी कार्यवाही करने और शासकीय अस्पतालों में उचित स्वास्थ्य सेवाओं की व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग की है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, किसान नेता विनोद निर्वाल, अमित बेनिवाल, मोहित पंवार, योगेश भारद्वाज, निशांत तोमर, रिजवान, महाबीर सैनी, अश्वनी शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय