Wednesday, July 3, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव बढ़ा, महिला समेत 4 ने की आत्महत्या, 6 की संदिग्ध मौत

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में मानसिक तनाव इस कदर बढ़ गया है कि लोगबाग छोटी-छोटी बातों पर मानसिक तनाव में आकर अपनी जा दे रहे हैं। जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 4 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वहीं 6 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले विपुल पांडे पुत्र सौरव पांडे उम्र 22 वर्ष ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसके परिजनों ने उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के खुर्शीदपुर गांव में रहने वाले शिव (25 वर्ष) नामक युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-पांच में रहने वाले प्रमोद नामक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वह जनपद सीतामढ़ी बिहार का रहने वाला था।

 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि रणजीत सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन सोनम ने जीजा के अवैध संबंधों से परेशान आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित लोटस सोसाइटी में रहने वाले राज्यपाल पुत्र पदम लाल को उनके बेटे मृदुल ने आज सुबह को गंभीर हालत में नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया, वहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले बशु शर्मा पुत्र पीयूष उम्र (21 वर्ष) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले राजेंद्र सिंह उम्र 45 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले सुरेश कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाली गौरी नामक महिला की संदिग्ध  अवस्था में मौत हो गई। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि मोरना गांव में रहने वाले गंगासरण पुत्र मुरारी लाल अपने घर की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गए। उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान आज सुबह उनकी मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय