Sunday, May 19, 2024

नोएडा में शुरू हुआ मेरी मिट्टी मेरा देश अभियान, विधायक पंकज सिंह ने किया शुभारम्भ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गौतमबुद्धनगर । मेरी मिट्टी मेरा देश अभियान अब पूरे ज़ोर शोर के साथ नोएडा में शुरू हो गया है। इसी के चलते सोमवार को नोएडा विधायक पंकज सिंह ने सेक्टर 27 और मोरना गांव में घर-घर जनसम्पर्क अभियान चलाया। उनके साथ नोएडा भाजपा ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता भी रहे। इस दौरान वन्दे मातरम और भारत माता की जयघोष के बीच सैकड़ों लोगों ने जन भागीदारी की। आजादी के अमृत वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घोषित इस अभियान का लोगों ने जगह-जगह स्वागत किया।

पंकज सिंह ने कहा कि भारत के हर बस्ती, हर गांव में देश भक्ति का इतिहास छुपा हुआ है। आज आजादी के अमृत काल में हमें उन छुपे हुए इतिहास को नई पीढ़ी के सामने लाना होगा। आज भारत दुनिया में शक्तिशाली देश के रूप में जाना जा रहा है और ये हमारे पूर्वजों के त्याग और बलिदान से संभव हो सका है। इसके साथ हमें राष्ट्रविरोधी शक्तियों को भी मिल जुलकर जवाब देना होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनोज गुप्ता ने कहा कि अभियान के साथ नोएडा के लोग पूरे जोश के साथ जुड़ रहे है और अपने घर से मिट्टी या चावल दे रहे हैं। ये अभियान इस महीने चलेगा और पूरे देश से मिट्टी एकत्रित की जा रही है। ये मिट्टी अमृत कलश के रूप में कर्तव्य पथ दिल्ली शहीद स्मारक भेजी जाएगी, और वहाँ इस मिट्टी का इस्तेमाल शहीदों की याद में वहां बन रही अमृत वाटिका के विकास में किया जाएगा।

आज के अभियान में महामंत्री उमेश त्यागी, डिम्पल आनंद, गणेश जाटव, प्रदेश से हर्ष चतुर्वेदी, मण्डल अध्यक्ष गोपाल गौड़, लोकेश कश्यप, महेश अवाना, रवि यादव, अनुज शर्मा, राजेन्द्र अवाना, भूपेश चौधरी, ओमबीर अवाना , जितेंद्र शर्मा, महेन्द्र कटारिया, अनिल पेसावरिया, साइनी, विनोद पारिक, योगेश शर्मा, भगवती शर्मा, आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय