Wednesday, July 3, 2024

बैंक मैनेजर की पत्नी से बाइक सवार लुटेरों ने गले से उड़ाई सोने की चेन

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र की पाश कालोनी में सोमवार शाम को बाइक सवार आरोपित लूटेरों ने बैंक मैनेजर की पत्नी के गले से सोने की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर आरोपित लुटेरे मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास तलाश किया, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाश की तलाश में जुटी है।

थाना मझोला क्षेत्र के मानसरोवर कालोनी निवासी गौरव सिंह अमरोहा प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में ब्रांच मैनेजर हैं। आज शाम को गौरव सिंह की पत्नी महिमा सिंह उर्फ डाली, कालोनी में स्थित चिकित्सक के यहां से अपने बच्चे को दवाई दिलाकर पैदल घर लौट रही थी। मानसरोवर कालोनी में ही गोकुल डेयरी के पास पहुंची तभी पीछे से आए आरोपित बाइक सवार दो लूटेरों ने उनके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। पीड़ित महिला इससे पहले कुछ समझ पाती वह बाइकर्स मौके से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पाश कालोनी में सरेराह हुई चेन स्नेचिंग की घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया व पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस अर्पित कपूर भी मौके पर पहुंच गए और महिला से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किया तो घटना में शामिल दो आरोपित बाइक सवार कैमरे में कैद नजर आए।

थाना मझोला एसएचओ मोहित चौधरी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय