Thursday, April 18, 2024

कांग्रेस नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप, आज एसएसपी से मिलेंगे महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड स्थित एपेक्स अस्पताल के मालिक ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद एवं महानगर अध्यक्ष पर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। हॉस्पिटल के मालिक ने नौचंदी थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

एपेक्स हॉस्पिटल के मालिक सुऐब ने बताया कि कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी आए दिन उनके हॉस्पिटल में आकर नाजायज दबाव बनाते है। आरोप है कि वह दो लाख रुपये की रंगदारी मांगते है और नहीं देने पर हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कराने और सील लगाने की धमकी देते है। उन्होंने बताया कि दो माह पहले हॉस्पिटल में उपचार के दौरान किदवई नगर निवासी एक बच्ची की मौत हो गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान महानगर अध्यक्ष ने तोड़फोड़ करा दी थी। हालांकि पुलिस ने पीड़ित परिवार व उनके बीच समझौता करा दिया था। इसके बाद अध्यक्ष ने सीएमओ से शिकायत कर सील लगवा दी थी। रात को वह एक महिला मरीज को देखने के बहाने हॉस्पिटल में आए थे। जब उन्होंने विरोध किया तो वह रंगदारी नहीं देने पर सील लगवाने की धमकी देते हुए चले गए।

महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि अस्पताल प्रशासन इलाज में लापरवाही बरतता है। जिस कारण यहां आए दिन बीमार लोगों की मौत हो रही है। आज शनिवार को एसएसपी से मिलकर हॉस्पिटल मालिक की शिकायत करेंगे। थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह यादव का कहना है कि उनके पास तहरीर आई है। मामले की जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय