Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर के रोहाना में लूट का विरोध करने पर मिनी ट्रक चालक को मारी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रोहाना में लूट का विरोध करने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मिनी ट्रक चालक को गोली मार दी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर एक हमलावर को पकड़ लिया हैं। दो की तलाश की जा रही हैं।

दिल्ली निवासी चांद मियां अपने साथी गणेश के साथ सहारनपुर से दिल्ली जाते समय बड़कली गांव के मोड़ पर खड़ा था। इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक वहां पहुंचे और दोनों से लूट का प्रयास किया। विरोध जताने पर बदमाशों ने गोली चला दी, जो चांद मियां के पैर में लगी। इसमें वह घायल हो गया, तब बदमाश फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसकी सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने पहुंच कर घेराबंदी कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके दो साथियों की तलाश की जा रही थी। शहर कोतवाल ने बताया कि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लापता युवक को पुलिस ने परिजनों से मिलाया
भोपा। तीन दिन पूर्व एक 26 वर्षीय युवक भोपा कस्बे में रात में घूम रहा था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की। युवक के परिजनों को सूचना दी। शुक्रवार को युवक के परिजन थाने पहुंचे। युवक के भाई सुंदरम पाठक, निवासी गोशगंज हरदोई ने बताया कि युवक उसका बड़ा भाई शिवम पाठक है, जो लगभग 20 दिन पूर्व घर से बिना बताए कहीं चला गया था। तभी से उसे तलाश रहे थे। कुछ माह से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। सुंदरम पाठक अपने भाई को साथ ले गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय