Tuesday, May 21, 2024

77वें स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री दिनेश खटीक व पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने लहराया उल्टा तिरंगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में 77 वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। शामली के प्रभारी मंत्री दिनेश खटीक व पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा सहित पूर्व विधायक व बीजेपी के कद्दावर नेता ध्वजारोहण के समय शामिल हुए। शामली के कई जगहों पर भाजपा नेताओं व प्रशासन द्वारा ध्वजारोहण किया गया है और इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया गया और स्वतंत्रता दिलाने में जजस तरह का योगदान रहा उसके बारे में बताया गया। पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा व प्रभारी मंत्री दिनेश खटीक ने शहर के हनुमान धाम पर उल्टा टंगा तिरंगा फहराया है। उल्टा लगा तिरंगा फहराते हुए मंत्रियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चर्चा है कि भाजपा नेताओं को तिरंगा के उल्टा होने की जानकारी नहीं थी। इस दौरान मौके पर शामली जिला अधिकारी रविंद्र कुमार व एसपी शामली अभिषेक झा सहित शामली के आलाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

दरअसल यह कार्यक्रम शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान धाम पर हुआ, जहां पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में हनुमान धाम की कमेटी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा व शामली प्रभारी मंत्री दिनेश खटीक सहित अन्य नेताओं व प्रशासन के सभी अधिकारियों को आमंत्रित किया था। जहां पर मंत्री दिनेश खटीक ने उल्टा तिरंगा फहराया है। जब अधिकारियों को इस बात का ज्ञान हुआ तो आनन-फानन में एडीएम संतोष कुमार ने तिरंगे को नीचे उतरवाया और वहां से चलते बने। फिलहाल भाजपा नेताओं द्वारा उल्टा तिरंगा लहराने का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और हर कोई नेताओं की देशभक्ति पर सवाल खड़े कर रहा है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय