Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में विकसित भारत संकल्प यात्रा में लाभार्थियों से मंत्री ने किया संवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर । विकसित भारत संकल्प यात्रा में लाभार्थियों से संवाद कर मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा आम आदमी के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प और गारंटी है।

भारत सरकार की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन, योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने, योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने और योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य प्राप्ति के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा जारी है। इसी क्रम में जानसठ क्षेत्र की ग्राम पंचायत बहादरपुर मनफौड़ा में आयोजित ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सदर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया तथा प्रमाण-पत्र वितरित किये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री कपिल देव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर ‘विकसित भारत निर्माण’ का संकल्प देशवासियों में राष्ट्र की प्रगति व प्रतिष्ठा के अभ्युदय का विश्वास बना है। आज देश व प्रदेश, प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व उपलब्धियाँ अर्जित कर रहा है। हमारे प्रमुख स्तंभ ‘युवा, महिला, किसान और गरीब’ को सशक्तिकरण और स्वावलंबन प्रदान कराने को समर्पित यह संकल्प यात्रा जन-जन के नवजागरण का संदेश बनी है।

मंत्री कपिल देव ने कहा कि ने कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा आम आदमी के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प और गारंटी है। यह सुनिश्चित करके लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है कि सभी लाभ नागरिकों तक पहुंचें और समग्र, समावेशी हों।

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह, भाजपा ज़िला उपाध्यक्ष संजय गर्ग, ज़िला अध्यक्ष युवा मोर्चा कार्तिक काकरान, नज़र सिंह, नरसिंह कश्यप, पूर्व प्रधान रवींद्र सिंह, प्रधान रवि चौधरी, मोहन, मनोज, अनुराग आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय