Sunday, October 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिजली अव्यवस्था पर भड़के मंत्री कपिल देव, बिजली अफसरों को तलब कर लगाई फटकार

मुजफ्फरनगर। नगर के मोहल्ला रामलीला टिल्ला, मिमलाना रोड, गौशाला नदी रोड, आबकारी आदि क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति में आ रही समस्या का संज्ञान लेते हुए आज शहर विधायक और प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमशीलता विभाग के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने रामलीला टिल्ला के उ.प्रा. पटेल कन्या विद्यालय पहुंचकर क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक कर मौके पर ही विद्युत विभाग के अधिकारियों को तलब किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य अभियंता पवन अग्रवाल, अधिशासी अभियंता अनूप सिंह, उप खंड अधिकारी रितेश्वर व जेई अनिल कुमार को फटकार लगाते हुए मंत्री कपिल देव ने बिजली की समस्याओं पर नाराजगी जताई। उन्होंने बिजली अधिकारियों को शहर के सभी इलाकों में निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के कड़े निर्देश दिए और कहा कि भाजपा सरकार में अपनी ड्यूटी के प्रति संवेदनहीनता नहीं चलेगी। सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को सक्रिय रूप से अपने दायित्वों का निर्वहन करना पड़ेगा।

विद्युत आपूर्ति सुचारू कराये जाने के लिए मंत्री कपिल देव ने सुझाव दिया है कि फिलहाल शामली रोड व मिमलाना रोड के फीडर को बधाई कलां के स्थान पर नरा बिजलीघर से जोडा जाए।

उन्होंने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि जनता को किसी प्रकार की असुविधा ना हो और भविष्य में ऐसे कार्यों की पुनरावृत्ति देखने को ना मिले। मौके पर उपस्थित क्षेत्रवासियों ने मंत्री कपिल देव को धन्यवाद दिया है।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री रोहिल बाल्मीकि, जिला मंत्री सुनील दर्शन, सुधीर खटीक, सभासद राजीव शर्मा, सभासद मनोज वर्मा, जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा अजय सागर, मंडल अध्यक्ष दीपक मित्तल, चमन बाल्मीकि, अमित सुधा, विक्रांत खटीक, राधे वर्मा, संजय मित्तल, कुंवरपाल वर्मा, नरेश खटीक, श्रवण मोघा, नीरज धनगर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय