Thursday, September 19, 2024

मंत्री कपिल देव ने शहर के विकास को कमर कसी, अधिकारियों के साथ बैठक में खींचा खाका

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण कार्यालय पर शहर के विकास कार्यों को गति देने और जन समस्याओं के शीघ्र निस्तारण को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की।

नगर विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आज एमडीए कार्यालय पर जिलाधिकारी सहित प्रमुख विभागों के अधिकारियों के साथ नगर की सफाई व्यवस्था, सड़को के निर्माण, विद्युत की निर्बाध आपूर्ति, जलभराव आदि प्रमुख समस्याओं पर बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेशनल हाईवे 58 पर बढ़ती दुर्घटनाओं का संज्ञान लेते हुए मंत्री कपिल देव ने बिलासपुर कट के पास और मंसूरपुर में ओवरब्रिज बनाये जाने का प्रस्ताव भेजने के लिए जिलाधिकारी को निर्देशित किया। साथ ही राजकीय इंटर कॉलेज मैदान के उत्तर में खण्डहर पड़ी जमीन पर गर्ल्स होस्टल बनाये जाने का प्रस्ताव शासन मे भेजने को कहा है।

मंत्री कपिल देव ने नगर की सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसको सुचारू रूप से चलाने के लिए जनपद के अतरिक्त एसडीएम को सेक्टरवाइज नगर को बांट कर सभी की जिम्मेदारी लगाई जाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शहर की प्रमुख सड़कों को तुरंत ठीक कराकर अवगत कराना है, जल निकासी के लिए नालों का निर्माण त्वरित रूप से कराए, एमडीए द्वारा ओम पैराडाईज के पास नाले के निर्माण का प्रस्ताव पास हो गया है, जल्द से जल्द कार्य शुरू किया जाए।

उन्होंने मुख्य चौराहों और पुलों का नामकरण किए जाने, लैंड बैंक का निर्माण कराने और विशेष रूप से पालिका में जुड़े नए क्षेत्रों, गांवों का पूरा विकास किए जाने को कहा।

इस अवसर पर जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी, अध्यक्ष नगरपालिका मीनाक्षी स्वरूप, वीसी एमडीए कविता मीना, नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, मुख्य चिकित्सा अधिकारी महावीर सिंह फौजदार, विद्युत विभाग के एक्सईएन, पीडब्लूडी के एक्सईएन,  ईओ नगरपालिका अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय