Wednesday, April 17, 2024

गाजियाबाद में बीच चौराहे पर महिला शिक्षिका के साथ मनचले ने की शर्मनाक हरकत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक महिला टीचर के साथ युवक द्वारा शर्मनाक हरकत कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका अपने परिवार के साथ साहिबाबाद में रहती है।

उसका आरोप है कि जब वह स्कूल जाती और आती है तो एक युवक उसको परेशान करता है। पता चला है कि युवक महिला टीचर से एकतरफा प्यार करता है इसके लिए उसने काफी बार अपने प्यार का इजहार करने का प्रयास किया। लेकिन जब महिला टीचर ने मना कर दिया तो उसने सारी हदें पार कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि बीच सड़क पर युवक ने महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली में  लिखित शिकायत दी है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शिक्षिका का कहना है कि एक युवक उनसे आते-जाते बात करता था। इस बारे में जब परिवार के लोगों को पता चला तो उन्होंने युवक से बात बंद करने के लिए कहा था। इस पर शिक्षिका ने युवक से बात करना बंद कर दिया। आरोप है कि इससे गुस्सा होकर युवक ने उनके साथ बदसलूकी की। तीन दिन पूर्व जब वह स्कूल से घर लौट रही थीं तो आरोपी ने बीच रास्ते में उन्हें जबरदस्ती रोक लिया।

उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि शोर मचाने पर आरोपी ने उनका दुपट्टा खींचकर कुर्ता फाड़ दिया। फिर उनके बाल पकड़कर खूब पीटा। इस बीच शिक्षिका की बहन वहां पहुंची तो आरोपी ने फोन छीना और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। शिक्षिका अपनी बहन के साथ रोती हुईं घर पहुंची और माता-पिता को पूरी घटना बताई। साहिबाबाद थाना पुलिस ने लिखित शिकायत पर आरोपी हेमंत के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही आरोपी पकड़ा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय