Wednesday, July 3, 2024

ग्रेटर नोएडा के खटाना गांव में बदमाशों ने 15 राउंड चलाई गोली, लोगों में दहशत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के खटाना गांव में रहने वाले एक परिवार के ऊपर गांव के हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ 15 राउंड गोली चला दी। इस घटना के चलते गांव और आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पीड़ित पक्ष के अनुसार आरोपी उनसे रंगदारी की मांग करते हैं। रंगदारी नहीं देने पर उन्होंने उक्त परिवार में दहशत पैदा करने के लिए हमला किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि थाने में प्रशांत कुमार पुत्र नरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका भाई आदेश अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी कल्लू उर्फ कुलदीप, सचिन, सोनू, संदीप, सागर तथा कोई अज्ञात व्यक्ति अवैध हथियार से लैस होकर आए तथा उसके भाई के ऊपर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ गोली चला दी। पीड़ित के अनुसार इन लोगों ने 15 राउंड से ज्यादा गोली चलाई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में कई के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में दर्जन भर मामले दर्ज हैं। पीड़ित की शिकायत पर धारा 489 ए, 489 बी, 489 सी, 489 डी तथा 489 आई के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

वहीं पीड़ित प्रशांत का कहना है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इनकी आसपास के क्षेत्र में दहशत है। उनके पिता सरकारी नौकरी करते हैं, तथा उनके भाई की मोटर ड्राइविंग का स्कूल है। ये लोग उनसे प्रतिमाह मोटी रकम की मांग रंगदारी के रूप में करते हैं। जब उन्होंने रंगदारी देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने आठ माह पूर्व उसके भाई के ऊपर जानलेवा हमला किया था। फिर बीती रात को उन्होंने उनके ऊपर हमला किया है। पीड़ित ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है। उसकी मांग है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय