Thursday, July 4, 2024

नोएडा में एसबीआई सुविधा केन्द्र के संचालक से बदमाशों ने लूटे 4.12 लाख

नोएडा । थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में एसबीआई बैंक का सुविधा केंद्र चलाने वाले एक व्यक्ति से अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर मारपीट करके 4 लाख 12 हजार रुपए नगद व कुछ जरूरी दस्तावेज लूट लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजीव दीक्षित ने बताया कि विक्रम पुत्र रामू सिंह निवासी ग्राम अच्छेजा जो कि ग्राम अच्छेजा में एसबीआई बैंक का सुविधा केंद्र चलाते हैं वह बीती रात को अपनी दुकान से 4 लाख 12 हजार रुपए तथा कुछ जरूरी दस्तावेज लेकर स्कूटी से निकले थे, तभी कुछ बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उन्हें रोककर हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट करके उन्हें घायल कर दिया, तथा उनके पास रखी नगदी और जरूरी दस्तावेज लूट लिया।
 अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है। कुछ लोगों पर पीड़ित ने घटना को अंजाम देने का शक जाहिर किया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस बाबत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय