Friday, April 26, 2024

मेरठ में एटीएम में रुपए डालने जा रहे कैशियर से बदमाशों ने 15 लाख रुपए लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के मवाना कस्बे में एटीएम में रुपए डालने जा रहे निजी कम्पनी के कैशियर से 15 लाख रुपए लूट लिए। बदमाश लूटपाट के बाद फरार हो गए। 15 लाख की लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, इंडिया वन एटीएम कंपनी के मेरठ में कवींद्र चतुर्वेदी डिस्ट्रीब्यूटर हैं। वह गंगानगर में रहते हैं। उनका कर्मचारी नंदन सिन्हा शुक्रवार की शाम एटीएम में रुपए डालने गया था। उसने मवाना व बहसूमा में दो एटीएम मशीन पर कैश चेक किया। इसके बाद वह फलावदा के लिए चला। यहां उसे वहां के एटीएम में रुपए डालना था। लेकिन जब वह बाइक से बहसूमा से मवाना खुर्द बाईपास पर पहुंचा तो नेशनल हाईवे-119 पर बाइक सवार बदमाशों ने उसे हथियारों के बल पर रोक लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उससे 15 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। लूट के बाद कर्मचारी नंदन ने सबसे पहले 112 नंबर पर इसकी सूचना दी। सूचना पर इंस्पेक्टर मवाना कुलदीप सिंह, सीओ गंगानगर, सीओ मवाना के अलावा एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात मौके पर पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि 15 लाख रुपए लूट की सूचना मिली थी। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कई बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है। जांच में कई टीमें लगाईं हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय