Wednesday, July 17, 2024

शामली में प्रोपर्टी साइट पर गार्ड को बंधक बना बदमाशों ने किया तांडव, पुलिस ने टरकाया

शामली: थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में हाईवे किनारे स्थित एक प्रोपर्टी साइट पर कथित तौर पर चार बदमाशों ने कई घंटों तक गार्ड को बंधक बनाए रखा। बदमाशों ने आॅफिस के ताले तोड़कर सामान भी बटोरा और साइट पर मौजूद एक विद्युत ट्रांसफार्मर को खोलकर तस्ल्ली से चोरी की। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विद्युत विभाग के जेई ने सूचना पर ट्रांसफार्मर चोरी के संंबंध में विद्युत थाने पर एफआईआर की संस्तुति की है, लेकिन थाना आदर्श मंडी पुलिस द्वारा इसे विद्युत विभाग से जुड़ा मामला बताकर कार्रवाई से इंकार किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, शामली के एनएच 709 ए के निकट गोहरनी बाईपास के पास कनक एनक्लेव के नाम से एक प्रोपर्टी की साइट है। गोहरनी निवासी राजीव कुमार बैनियाल ने बताया कि उनकी साइट पर आदित्य नाम का युवक गार्ड के रूप में काम कर रहा है, जिसे मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात में दीवार तोड़कर आए चार बदमाशों ने बंधक बना लिया। गार्ड को कमरे में बंद कर आॅफिस से जरूरी सामान समेटा और इसके बाद बदमाशों ने साइट पर रखे ट्रांसफार्मर को भी खोलकर उसमें से कीमती सामान चोरी किया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

 

 

उन्होंने बताया कि वारदात के संबंध में गार्ड द्वारा सूचना मिलने पर वें मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया गया। आरोप है कि ट्रांसफार्मर से चोरी की शिकायत पर विद्युत विभाग के जेई ने विद्युत थाने पर एफआईआर की संस्तुति की है, लेकिन थाना आदर्श मंडी पुलिस द्वारा शिकायत पर कोई कार्रवाई नही करते हुए इसे विद्युत विभाग का ही मामला बताया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय