Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, दबंगों ने महिलाओं व बच्चों के साथ की मारपीट, कई लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। वही महिला के सिर में डंडा लगने से लहूलुहान हालत में परिजन उसको झगड़े से बाहर लेकर आते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियोथाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला हाजीपुरा का हैं जिसमें दबंगो ने महिलाओं व बच्चों के साथ मारपीट की। झगड़े के दौरान अपनी माँ को पिटता देख बेटा बीच मे आया तो उसके साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों की माने तो पुलिस ने मारपीट कर माहौल बिगाड़ने के इरादे से झगड़ा करने वाले कई लोगों को हिरासत में लिए थे, लेकिन बाद में छोड़ दिये गए। सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला हाजीपुरा में फहमीदा, संजीदा नसरीन और उनके बेटे लविश, नसरीन, समीर पर पड़ौस में ही असलम, सोनू पुत्र यामीन, आकिब, माज़ आदि दर्जनों लोगों ने बच्चों के विवाद को लेकर हमला कर दिया।

पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंगो ने बुरी तरह पिटाई की, जिससे पीड़ित परिवार के करीब आधा दर्जन सदस्य घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी खुले घूम रहे है और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। दबंगों द्वारा दी जा रही धमकी से पीड़ित परिवार डरा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय