Saturday, May 11, 2024

विधायक मदन भैया ने जानसठ में सुनी जनता की समस्याएं, बोले- जनता की सेवा मेरा सर्वोपरि कर्तव्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
जानसठ-  रालोद के खतौली विधायक मदन भैया से स्थानीय लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पर खतौली विधानसभा क्षेत्र से आए ग्रामीणों से बातचीत में विधायक मदन भैया ने कहा कि जनता की निस्वार्थ सेवा करना मेरा सर्वोपरि कर्तव्य है।
शनिवार को कस्बा जानसठ में राकेश पाल की बिटिया के शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।  शादी समारोह में पहुंचने से पूर्व स्थानीय लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पर शामली के रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी विधायक मदन भैया से मिलने पहुंचे, दोनों विधायकों के बीच मंत्रणा हुई।
इस दौरान क्षेत्र से आए हुए ग्रामीणों की जन समस्याओं को विधायक ने सुना और उनका निराकरण कराया कुछ समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर समाधान कराने के लिए दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान ग्रामीणों से बातचीत में विधायक मदन भैया ने कहा कि आप लोगों की सेवा करना मेरा सर्वोपरि कर्तव्य है और मैं हमेशा ही जनता की सेवा करता रहा हूं। इस दौरान उनके साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख कर्मवीर नागर, प्रभात मोतला, यशपाल प्रधान दुहेली,अमित कुमार, मास्टर साजिद, मोहम्मद खुर्शीद, इरशाद गुर्जर, संजय गुर्जर आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय