Sunday, May 19, 2024

मोदी ने जय जवान, जय किसान नारे में जय विज्ञान, जय अनुसंधान भी जोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां एचएएल एयरपोर्ट के बाहर एकत्र लोगों को जय जवान, जय किसान नारे में जय विज्ञान, जय अनुसंधान जोड़ते हुए संबोधित किया।

प्रधानमंत्री का दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होने के बाद वहां से यूनान की यात्रा पूरी करके आज बेंगलुरु लौटने पर यहां एचएएल एयरपोर्ट के बाहर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारामैया और उप-मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार को प्रोटोकाल से संबंधित दिक्कतें न उठाने के उनके आग्रह पर सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर राज्यपाल थावरचंद गहलोत को भी धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री वहां उपस्थित लोगों का उत्साह देखकर अभिभूत हो गये।

श्री मोदी ने कहा कि भारत के चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका और यूनान में भी इसी तरह का उत्साह देखा था। प्रधानमंत्री ने जल्द से जल्द इसरो टीम के साथ होने की अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी स्वदेश वापसी पर सबसे पहले बेंगलुरु आने का निर्णय किया।

प्रधानमंत्री ने चंद्रयान-3 के चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने के दृश्य को वीडियाे कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से दक्षिण अफ्रीका में देखा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय