Thursday, May 9, 2024

मोदी सरकार ने अपने घोटालों पर पर्दा डालने के लिए सिसोदिया को किया गिरफ्तार: संजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली-आम आदमी पार्टी ने कहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की देश भर में बढ़ती लोकप्रियता को रोकने और अपने घोटालों पर पर्दा डालने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है।

आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार को यहाँ कहा कि देश में तानाशाह सरकार चल रही है। इस तानाशाह सरकार ने देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। सीबीआई को मनीष सिसोदिया के घर, दफ्तर, गांव, बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला है जबकि उन पर 10 हजार करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया जा रहा है। मोदी सरकार ने अपने घोटालों पर पर्दा डालने के लिए श्री सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। अडानी की नौकरी करने वाली मोदी सरकार लाखों करोड़ रुपए के घोटाले में फंसी हुई। उससे ध्यान भटकाने के लिए श्री सिसोदिया पर कार्रवाई की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि अडानी को मोदी सरकार ने कोयला, बिजली, पानी, सड़क, स्टील, सीमेंट, सी-पोर्ट और एयरपोर्ट दे दिया है। मोदी सरकार ने आकाश से लेकर पाताल तक सबकुछ दे दिया है। अडानी की कंपनियों में किसका कालाधन लगा है, अगर इसकी जांच हो जाएगी, तो प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब हो जाएगा। इसी वजह से श्री सिसोदिया का मामला उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि यह पूरा देश देख रहा है कि एक तरफ लाखों करोड़ रुपए की लूट करने वाला प्रधानमंत्री का मित्र अडानी है जिस पर सीबीआई, सेबी, ईडी, इनकम टैक्स विभाग खामोश है और दूसरी तरफ लाखों बच्चों का भविष्य बनाने वाले श्री सिसोदिया को जेल में डाला जा रहा है। एक दिन देश की जनता इंसाफ जरूर करेगी। यह लोकतंत्र है। लोकतंत्र में किसी की तानाशाही लंबे समय तक नहीं चल सकती।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है। इसके बावजूद हमारे पार्टी मुख्यालय के अंदर पुलिस भेजी गई और पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और उन्हें गिरफ्तार कर रही है। मोदी सरकार की यह बहादुरी बेइमानों के खिलाफ क्यों नहीं सामने आती है? यह बहादुरी अडानी के खिलाफ क्यों नहीं दिखाते हैं? ‘‘

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय