Thursday, June 6, 2024

मोदी सरकार सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती है : प्रियंका गांधी

फतेहगढ़ साहिब। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी और प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी ने रविवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तीखे हमले बोले। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीएम मोदी के झूठे और खोखले वादे का मकसद सिर्फ और सिर्फ आपका वोट लेकर देश की सत्ता पर काबिज होना है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में आज जो राजनीति हावी है, वह सिर्फ अलगाव फैलाने, आपसे फायदा उठाने वाली राजनीति है। पीएम मोदी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं और किसानों के आंदोलन के दौरान यह बहुत स्पष्ट हो गया था।

 

 

उन्‍होंने आपके संघर्ष को नहीं पहचाना, लेकिन जैसे ही चुनाव आया, वोटों के लिए उन्होंने काले कृषि कानून हटा दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा की सारी नीतियां, वे जो भी कहते हैं, जितने भी झूठ आपके सामने रखते हैं, जितने भी खोखले वादे करते हैं, जितनी हल्की बातें करते हैं, वो सब सिर्फ और सिर्फ सत्ता पाने के लिए है।

 

 

उन्‍हें किसी भी तरह से सत्ता हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए चाहे आपकी चुनी हुई सरकारों को धनबल के आधार पर गिरा देना ही क्यों न पड़े। आपने हिमाचल और महाराष्ट्र में देखा कि कैसे विधायकों को खुलेआम सौ-सौ करोड़ पकड़ाकर भाजपा में शामिल कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय