Saturday, May 18, 2024

लोगों की भूख मिटाने के लिए उपवास करें मोदी: शरद पवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोल्हापुर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए ‘शिलान्यास’ तब किया गया था जब राजीव गांधी देश के प्रधान मंत्री थे और भाजपा और आरएसएस इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। .

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी-शरद पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को भी देश के लोगों के बीच भूख मिटाने के लिए उपवास करना चाहिए, क्योंकि अब वह श्री राम मंदिर के लिए दस दिवसीय उपवास पर हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राज्य के सीमावर्ती क्षेत्र बेलगाम जिले (कर्नाटक) के निपानी में नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्यों के सम्मान में राकांपा कार्यकर्ता की रैली को संबोधित कर रहे पवार ने कहा कि हमारे मन में श्री राम श्री हनुमान के प्रति सम्मान है। अयोध्या में बाबरी मस्जिद गिरने के बाद राम मंदिर बनाने का फैसला तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने लिया था और शिलान्यास भी गांधी ने ही किया था, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस वोट के लिए इसका राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं ।. राम मंदिर को लेकर पवार ने सवाल किया कि क्या सरकार गरीबी उन्मूलन के लिए भी ऐसा कोई कार्यक्रम चलाएगी और क्या मोदी देश के लोगों की पीड़ा को खत्म करने के लिए उपवास करेंगे, क्योंकि अब वह राम मंदिर मंदिर के लिए दस दिनों का उपवास कर रहे हैं।

पवार ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को देश के किसानों की कोई चिंता नहीं है, सरकार उद्योगपतियों को ऋण माफ कर रही है, लेकिन किसानों को नहीं। सरकार गलत नीतियां लागू कर रही है और लोगों को ऐसे लोगों को किनारे कर देना चाहिए जो देश में गलत आर्थिक नीतियां लागू कर रहे हैं। जब वह मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कैबिनेट में कृषि मंत्री थे, तो उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया।

इस मौके पर मौजूद एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि हाल ही में कर्नाटक में संपन्न हुए चुनाव में भाजपा ने श्री हनुमान की शरण ली लेकिन वोटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय