Saturday, June 29, 2024

गाजियाबाद में गर्भवती की मौत मामले में आईसीयू सील, जांच शुरू

गाजियाबाद। नंदग्राम मोड़ स्थित ओम हेल्थ केयर हॉस्पिटल में छह माह की गर्भवती की मौत के तीन दिन बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने आईसीयू सील कर जांच शुरू की है। विभाग के अधिकारियों ने जांच प्रक्रिया के दौरान अस्पताल के आईसीयू वार्ड के एक हिस्से को सील कर अस्पताल संचालक को नोटिस जारी किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिहानी गांव निवासी छह माह की गर्भवती निशा (24) को रक्तस्राव होने पर परिजनों ने सोमवार दोपहर भर्ती कराया था। वहां अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद गर्भ में पल रहे बच्चे की धड़कन नहीं होने की बात कहकर ऑपरेशन करने करने को कहा। ऑपरेशन के बाद महिला को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। परिजनों का आरोप था कि रात भर अस्पताल स्टाफ ने महिला से परिजनों को मिलने नहीं दिया, मंगलवार तड़के परिजनों ने महिला से मिलाने को कहा, लेकिन अस्पताल स्टाफ ने मिलने नहीं दिया।

 

 

इस पर परिजनों को कुछ शक हुआ तो महिला से मिलने की जिद करते हुए आईसीयू वार्ड का शीशा तोड़कर अंदर पहुंच गए। वहां पर निशा बेड पर मृत पड़ी थी। परिजनों ने ऑपरेशन करने में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह शांत कराया। परिजनों ने पुलिस व स्वास्थ्य विभाग में शिकायत करते हुए अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय