Tuesday, June 25, 2024

सपा नेता का दावा अतीक के किसी एक बेटे को मरवा देगी योगी सरकार, एक-दो दिन में एनकाउंटर संभव

लखनऊ। उमेशपाल हत्‍याकांड के दो आरोपियों के दो अलग-अलग एनकाउंटर में मारे जाने और अतीक अहमद के बेटे असद सहित 5 शूटरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी हैं इसी बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव ने बड़ा दावा किया है।

उन्‍होंने कहा है कि योगी सरकार एक दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को मरवा देगी। उन्‍होंने कहा, प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं। इसके बाद दबाव है कि मारो। जो पकड़ में आ जाएगा उस मरवा दिया जाएगा। एक दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को योगी सरकार मरवा देगी, आप देख लेना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने कहा कि अतीक के दो पढ़ने वाले बेटों को पुलिस ने घटना के पहले ही दिन उठा लिया था। अतीक की पत्‍नी हाईकोर्ट में गुहार लगा चुकी है कि उसके बेटों का एनकाउंटर हो सकता है। अब पुलिस यदि एनकाउंटर करती है कि वह फर्जी ही होगा। यादव ने कहा कि संविधान हमारा इंसान को जीवन का मौलिक अधिकार देता है। आप किसी के जीवन को ले नहीं सकते हैं। सीधे पुलिस एनकाउंटर में कोई मारा जा सकता है, लेकिन पुलिस पकड़े और फिर मार दे तब यह गलत है।

सपा नेता ने अफसरों को नसीहत भी दी। यादव ने कहा कि सरकार जब बदलती है, तब इस तरह के मामले खुलते हैं। नेताओं का तब कुछ नहीं होता है, लेकिन अफसरों पर केस होते हैं। यादव का यह बयान तब आया है, जब प्रयागराज शूटआउट के बाद दो एनकाउंटर हो चुके हैं।

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 27 मार्च को पहला एनकाउंटर ड्राइवर अरबाज का किया था। सोमवार को इससे जुड़ा दूसरा एनकाउंटर हुआ। शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्‍मान एनकाउंटर में मारा गया। बताया गया कि विजय ने ही उमेश और उनके गनर राघवेंद्र को पहली गोली मारी थी। उस्मान और उसके एक साथी की कौंधियारा में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। घेराबंदी करते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने 50 हजार के इनामी शूटर को ढेर कर दिया। वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया। हमले में कौंधियारा थाने का सिपाही नरेंद्र कुमार जख्मी हुआ है। नरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय