Saturday, June 15, 2024

मोदी की भाषा का स्तर,भाजपा की सीटें लगातार गिर रही हैं : राहुल-खड़गे

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि जैसे-जैसे चुनाव परिणाम की तिथि नजदीक आ रही है श्री मोदी की भाषा का स्तर तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सीटें लगातार गिर रही हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


गांधी ने कहा,“प्रधानमंत्री की भाषा की गरिमा और भाजपा की सीटें – दोनों ही लगातार गिरती चली जा रही हैं।”
खडगे ने कहा,“मोदी को ‘म’ से ‘मटन’ याद आता है, ‘म’ से ‘मछली’ याद आती है, ‘म’ से ‘मुग़ल’ याद आता है, ‘म’ से ‘मंगलसूत्र’ याद आती है, ‘म’ से ‘मुजरा’ याद आता है पर ‘म’ से ‘मर्यादा’ याद नहीं आती है, जो प्रधानमंत्री पद के लिए होनी चाहिए।”

 


कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने भी मोदी की भाषा पर सवाल उठाए और कहा,“किसी भी इंसान के चरित्र, संस्कार और व्यक्तित्व की असली परीक्षा तब होती है जब वह परेशानी में होता है। हार सामने देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी की बदज़ुबानी सबको आश्चर्यचकित कर रही है। जो कल तक खुद को भगवान का अवतार बता रहे थे, आज अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पूरा विश्व देख रहा है कि इतनी पुरानी सभ्यता वाले हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को क्या हो गया है। देश की छवि और अपने पद की मर्यादा के साथ खिलवाड़ मत कीजिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय