Tuesday, April 23, 2024

मुज़फ्फरनगर में हर्षोल्लास से मनी होली, संजीव, कपिल, डीएम, अंजू समेत सभी ने बरसाए जमकर रंग,देखे झलकियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर – जनपद में बुधवार को रंगो के त्योहार होली पर लोग सड़कों पर उतर पड़े। एक दूसरे को गुलाल, अबीर लगाकर लोगों ने होली की बधाई दी।  केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, यूपी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल,डीएम अरविंद

मलप्पा बंबारी से लेकर आम नागरिक होली पर्व की खुशियों में झूमता नजर आया।

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, प्रदेश के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी ने लोगों के साथ जमकर होली खेली।

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने भी आज अपने पैतृक गांव कुटबी में पहुंचकर ग्रामीणों के साथ रंगोत्सव होली का
त्यौहार मनाया इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अपने क्षेत्र और गांव में घूम घूम कर ग्रामीणों को होली पर्व की बधाई देते नजर आए। भारी संख्या में किसान और ग्रामीण अपने केंद्रीय राज्य  मंत्री संजीव बालियान को होली की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ गले मिलकर गुलाल के साथ होली खेलते दिखाई दिए।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि यह रंगों का त्योहार है, जिसे हिंदुस्तान के प्रत्येक नागरिक को
बड़ी शांति और श्रद्धा के साथ मनाना चाहिए। रंगोत्सव प्यार और मोहब्बत का त्यौहार है,इस त्यौहार पर किसी का किसी से विवाद नहीं होना चाहिए बल्कि लोग एक दूसरे को प्यार से मिले और बड़ी श्रद्धा से इस त्यौहार को मनाएं। संजीव बालियान ने बताया कि मैं दिवाली और होली के पावन पर्व पर हमेशा अपने गांव में रहता हूं और सभी गांव में जाकर ग्रामीणों को बधाई देता हूं और अपने लोगों के बीच रहता हूं।
मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी रंगोत्सव के त्योहार में लोगों संग झूमते नजर आए।  उन्होंने लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। कपिल देव अग्रवाल ने  अपने आवास पर जमकर होली खेली।
जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी के आवास पर भी होली जमकर खेली गई।  होली पर्व के मौके पर पूरे जनपद में
नागरिक रंगों से सराबोर रहे । एक-दूसरे के घर पर जाकर गुलाल अबीर लगा होली की शुभकामनाएं दी गई । कहीं ठंडई में घुली होली की मस्ती रही तो कहीं पानी और रंग से भरी पिचकारियां इस पर्व की खुशियों को दूना किए दी जा रही थी । बच्चों ने त्योहार का मजा कई गुना बढ़ा दिया ।
गली मोहल्लों में एक दूसरे को रंगों से नहलाते बच्चे और उनको समझाती उनकी माताएं। कुछ ऐसा ही होली का मनोरम दृश्य जिले की गलियों में देखने को मिला। नगर के शिव चौक, रामपुरी, नई मंडी,गाँधी कॉलोनी, जसवंतपुरी, साकेत, जाट कालोनी, प्रेमपुरी, कृष्णापुरी, दयालपुरम, सुभाष नगर, बचन सिंह कॉलोनी  आदि मोहल्लों में होली की धूम रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय