Wednesday, April 17, 2024

सिसौली पहुंचे रालोद विधायक मदन भैया, भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से की मुलाकात, धमकी देने की निंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। किसानों की राजधानी सिसौली में पहुंचे खतौली से रालोद विधायक मदन भैया ने भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से मुलाकात की।

उन्होंने टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी की निंदा की और जानकारी मिलते ही सिसौली पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एवं गौरव टिकैत से मुलाकात की। प्रशासन से इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि टिकैत परिवार किसानों के दुख दर्द का साथी एवं समस्याओं का निवारणकर्ता है। प्रदेश सरकार से रालोद के खतौली विधायक ने मांग करते हुए कहा कि अगर टिकैत परिवार को आंच भी आई तो अच्छा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अपराध मुक्त प्रदेश का दावा करने वाली भाजपा की योगी सरकार में बेखौफ अपराधिक दुनिया के खिलाडिय़ों का अभी भी बोलबाला है, जो एक निस्वार्थ भाव से किसानों की सेवा कर रहे हैं और उनकी समस्याओं का समाधान कराने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है।

उन्होंने कहा कि ऐसे सेवक पर भी योगी सरकार में धमकी भरे फोन आना सरकार की अपराध एवं अपराधियों पर शिकंजा कसने का प्रमाण हैं, जो यह दर्शाता है कि प्रदेश में काबिज भाजपा की योगी सरकार केवल बोलती है, करती कुछ नहीं, जिस कारण अपराध का ग्राफ भी दिन प्रति-दिन बढ़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय