Wednesday, April 17, 2024

महिला अधिवक्ता को मिठाई खिलाकर किया बेहोश, नकदी व जेवर लेकर मां-बेटा हुए फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता ने थाना पुलिस को दी तहरीर में भोजपुर थानाक्षेत्र के श्यामपुर हादीपुर निवासी मां-बेटे पर मिठाई खिलाकर बेहोश करने और कमरे से नकदी व जेवर चोरी करने का आरोप लगाया था। मामले में शनिवार को थाना पुलिस ने आरोपित मां-बेटे के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से भोजपुर थानाक्षेत्र के श्यामपुर हादीपुर निवासी अधिवक्ता कस्तूरी नागफनी क्षेत्र में रहती है। उन्होंने अपने मूलरूप गांव श्यामपुर हादीपुर निवासी सुमित्रा और उसके बेटे सूरज और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमें महिला अधिवक्ता ने बताया कि उन्होंने जमीन और रुपये हड़पने के मामले में सुमित्रा और उसके बेटे सूरज की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद से मां बेटे उन पर समझौते के लिए दबाव बना रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला अधिवक्ता ने बताया कि 10 फरवरी की शाम वह कचहरी से घर लौट रही थीं। इसी दौरान रास्ते में मां बेटे मिल गए। उनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था। उन्होंने कस्तुरी से कहा कि हम समझौता करने को तैयार हैं। वह बातचीत करने के बहाने महिला अधिवक्ता के कमरे पर आ गए। पीड़ित अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि यहां सुमित्रा ने बैग से मिठाई निकालकर उसको खिला दी। मिठाई खाने के बाद वह बेहोश हो गईं। कुछ देर बाद होश आया तो आरोपी मां बेटे कमरे से जा चुके थे। महिला अधिवक्ता ने कहा कि उसक कमरे से नकदी और जेवर भी गायब थे।

मामले में थाना नागफनी प्रभारी जसपाल सिंह ग्वाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर अब केस दर्ज कर लिया गया हैं और जांच शुरू कर दी हैं जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय